Feb 23, 2018

सफर मेरा है-ऐ दिल है मुश्किल २०१६

कुछ फिल्मों के नाम ऐसे हैं जो या तो पुरानी फ़िल्में अथवा
उनके गीतों की याद ता करवा देते हैं. इस फिल्म के नाम से
बम्बई शहर के उल्लेख वाला फिल्म सी आई डी का गीत याद
हो आता है. सदाबहार गीत है रफ़ी का गाया हुआ.

अमिताभ भट्टाचार्य के बोलों को सुरों में पिरोया है प्रीतम ने
और इसे गाया है हमारे बॉलीवुड के इस युग के सबसे लोकप्रिय
गायक अरिजीत सिंह ने.



गीत के बोल:

सफर मेरा है तू ही मेरी मंज़िल
तेरे बिना गुज़ारा ऐ दिल है मुश्किल
तू मेरा खुदा तू ही दुआ में शामिल
तेरे बिना गुज़ारा ऐ दिल है मुश्किल
मुझे आज़माती है तेरी कमी
मेरी हर कमी को है तू लाज़मी
जूनून है मेरा बनूं मैं तेरे क़ाबिल
तेरे बिना गुज़ारा ऐ दिल है मुश्किल

ये रूह भी मेरी ये जिस्म भी मेरा
उतना मेरा नहीं जितना हुआ तेरा
तूने दिया है जो वो दर्द ही सही
तुझसे मिला है तो इनाम है मेरा
मेरा आसमां ढूंढे तेरी ज़मीं
मेरी हर कमी को है तू लाज़मी
ज़मीं पे ना सही तो आसमां में आ मिल
तेरे बिना गुज़ारा ऐ दिल है मुश्किल

माना की तेरी मौजूदगी से
ये ज़िन्दगानी महरूम है
जीने का कोई दूजा तरीका
ना मेरे दिल को मालूम है
तुझको मैं कितनी शिद्दत से चाहूं
चाहे तो रहना तू बेखबर
मोहताज मंज़िल का तो नहीं है
ये एकतरफ़ा मेरा सफ़र
सफ़र खूबसूरत है मंज़िल से भी
मेरी हर कमी को है तू लाज़मी
अधूरा हो के भी है इश्क़ मेरा क़ामिल
तेरे बिना गुज़ारा ऐ दिल है मुश्किल
…………………………………………………..
Safar hai mera-Ae dil hai mushkil 2016

Artist: Ranvir Kapoor

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP