Aug 11, 2017

मैं उससे इतना प्यार करता हूँ-मेरा जवाब १९८५

एक युगल गीत सुनते हैं ८० के दशक से. इसे मनहर और
अनुराधा पौडवाल ने गाया है. आनंद बक्षी के बोल है और
लक्ष्मी-प्यारे का संगीत.

गीत में जोड़ी वही है फिल्म हीरो वाली. फिल्म हीरो के दो
साल के बाद ये फिल्म आई थी.




गीत के बोल:

मैं उससे इतना प्यार करता हूँ
के जितना वो नहीं करती
वो मुझसे इतना प्यार करती है
के जितना मैं नहीं करता
वो मुझसे इतना प्यार करती है
के जितना मैं नहीं करता
मैं उससे इतना प्यार करता हूँ
के जितना वो नहीं करती

मैं उससे इतना प्यार करती हूँ
के जितना वो नहीं करता

प्यार अपना असर दिखाता है
आदमी क्या से क्या हो जाता है
प्यार अपना असर दिखाता है
कोई शायर बन जाता है
कोई दीवाना हो जाता है
मैं उसपे इतना मरता हूँ
के जितना वो नहीं मरती

मैं उससे इतना प्यार करती हूँ
के जितना वो नहीं करता
वो मुझसे इतना प्यार करता है
के जितना मैं नहीं करती

क्यों ये चाहत करने जां मसरती है
हर घड़ी क्यूं ये धड़कन मचलती है
क्यों ये चाहत करने जां मसरती है
हर घड़ी क्यूं ये धड़कन मचलती है
आग सी सीने में मेरे जलती है
रोज़ जिस दम से ये शाम ढलती है
मैं उससे इतना याद करती हूँ
के जितना वो नहीं करता
मैं उससे इतना प्यार करती हूँ
के जितना वो नहीं करता

मैं उससे इतना प्यार करता हूँ
के जितना वो नहीं करती
मैं उससे इतना प्यार करती हूँ
के जितना वो नहीं करता

वो मेरे ही दिल में रहती है
मैं जिससे मोहब्बत करता हूँ
वो मेरे ही दिल में रहती है
मैं जिससे मोहब्बत करता हूँ
उसको ही खुदा मैंने माना है
मैं जिसकी इबादत करती हूँ
मैं उसपे इतना नाज़ करता हूँ
कि जितना वो नहीं करती
मैं उसपे इतना नाज़ करती हूँ
कि जितना वो नहीं करता

मैं उससे इतना प्यार करता हूँ
के जितना वो नहीं करती
मैं उससे इतना प्यार करती हूँ
के जितना वो नहीं करता
वो मुझसे इतना प्यार करता है
के जितना मैं नहीं करती
……………………………………………
Main usse itna pyar-Mera jawab 1985

Artists: Jackie Shroff, Meenakshi Sheshadri

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP