Jul 16, 2017

एक बात बता दे जोगी-ताज १९५६

एक बात हिट्स, जोगी हिट्स श्रेणी के अंतर्गत आने
वाला एक गीत लता मंगेशकर का गाया हुआ जिसका
संगीत हेमंत कुमार ने तैयार किया है. गीत के बोल
राजेंद्र कृष्ण के हैं.

हमने आपको महल फिल्म के गाने सुनवाए, कुछ
ताजमहल फिल्म के गाने सुनवाए, बस ताज फिल्म
के गाने बाकी थे वो भी सुन लीजिए. एक तो आप
सुन ही चुके हैं पिछले साल. इस ठुमकऊ गीत में
नृत्य काफी देर तक हो रहा है और आकर्षक है ये
देखने में.



गीत के बोल:

एक बात बता दे जोगी
ये जोगन कब तेरी होगी
एक बात बता दे जोगी
ये जोगन कब तेरी होगी
ये जोगन कब तेरी होगी

ये राज ताज सब तेरा
तू हो जाये जो मेरा
ये राज ताज सब तेरा
तू हो जाये जो मेरा
तेरे झुके झुके झुके झुके नैन
ले गये चैन
के दिल हुआ रोगी
ये जोगन कब तेरी होगी

एक बात बता दे जोगी
ये जोगन कब तेरी होगी
ये जोगन कब तेरी होगी


तू जोगी जग से न्यारा
मेरे दिल पर जादू डारा
तू जोगी जग से न्यारा
मेरे दिल पर जादू डारा
मैं पल पल जपूँ तेरा नाम
कहाँ आराम
के दिल हुआ रोगी
ये जोगन कब तेरी होगी

एक बात बता दे जोगी
ये जोगन कब तेरी होगी
ये जोगन कब तेरी होगी
…………………………………………….
Ek baat bata de jogi-Taj 1956

Artist: Vaijayantimala

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP